Breaking News

नई दिल्ली। आगामी कॉमेडी ड्रामा फ़्लिक सोनू के टिटू कि स्वीटी के सुपर रोमांचक कलाकार नई दिल्ली में वैलेंटाइन के खास दिन के दौरान देखा गया। चूंकि यह फिल्म रिलीज के करीब है, इसलिए कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और प्रमुख लेडी नुसरत भरूचा सीएसी के होटल ले मेरिडियन में हुई प्रेस सम्मेलन के लिए एक साथ आए थे।

उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की और मूवी के साथ-साथ वेलेंटाइन डे के बारे में अपने विचारों और रहस्यों को साझा किया।

उन्होंने बताया कि यह फिल्म ब्रोमेंस और रोमांस के बीच एक खुली युद्ध के रूप में घोषित की गई है। फिल्म और शीर्षक के बारे में कार्तिक को पूछने पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म अलग-अलग है, अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी गई है, जो इस तरह की कहानी का प्रदर्शन करती है जो रोमांस और ब्रोमन्स से संबंधित होती है।

सोनू के टिटू की स्वीटी उस विषय को छूती है जहां एक लड़का और लड़की एक लड़के के लिए लड़ रही है। एक अपने दोस्त के लिए और प्यार के लिए अन्य एक यह फिल्म प्रेम और भाईचारे के एक साथ मिलकर रखती है। मुझे यकीन है कि हर कोई इस अवधारणा को प्यार करेगा। हम अधिक आत्मविश्वास से भरोसा नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए भी आश्वस्त हैं।

"पंंचमा सेक्वेल की तुलना में, उन्होंने कहा," यह पंचन्नामा की अगली कड़ी नहीं है जाहिर है, दोनों फिल्मों में एक अंतर है, जब आप सोनू के तैत्तो देखते हैं, तो आप अंतर का एहसास है। "प्रमुख अभिनेत्री नसुत्र भी उत्साहित लग रही थीं, फिल्म के गाने के लिए उन्होंने कहा," फिल्म में हमारे पास बहुत अच्छा संगीत है, हनी सिंह ट्रैक्स वास्तव में खास हैं, और हमने उसी जादू को बनाए रखने में बहुत मेहनत की है गाने के लिए शूटिंग। "

जहां तक सनी ने अपने अनुभव के बारे में अब तक पूछते हुए कहा, "मेरा अनुभव कार्तिक और नसुत्र दोनों के साथ बहुत अच्छा था, क्योंकि मुझे दोनों पक्षों से लाड़ प्यार था। हम वास्तविक और रील जीवन में एक महान रसायन विज्ञान को एक साथ साझा करते हैं।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message