Breaking News

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवँ बांसी विधायक राजा जय प्रताप सिंह पर डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के बिथरिया गांव में एक जमीनी मामले में पक्षपात का आरोप लगाया गया है।

जय हो फाउंडेशन के अध्यक्ष और बिथरिया के निवासी अफराज मलिक ने सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि डुमरियागंज तहसील अन्तर्गत उनके पुश्तैनी गांव में बिथरिया में गाटा संख्या 539 क, 539 ख और 539 ग संयुक्त खाता है। जिसमें कैबिनेट मंत्री की भी हिस्सेदारी है। 

स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में पैमाइश कराकर सड़क के किनारे अपनी जमीन की निशानदेही करवा दी है। जबकि उनकी जमीन को पीछे दर्शा दिया गया है जो न्याय संगत नहीं है।

अफरोज मलिक ने संबंधित जमीन से जुड़े दस्तावेज प्रस्तुत करते हुए कहा कि आम तौर से एक ही खाते के हिस्से दारों का बंटवारा रोड साइड में सभी को दिया जाता है, मगर बीते दिनों हुई पैमाइश के दौरान मंत्री जी की जमीन को सड़क के किनारे व उनकी जमीन को पीछे करके निशानदेही कर दी गई।

अफरोज मलिक ने कहा कि इसके बाद हमने सहायक अभिलेख अधिकारी मांझा फैजाबाद के यहां अपील दायर किया जिस पर हमें यथा स्थिति का आदेश भी मिल गया। मगर मंत्री जी के दबाव में प्रशासन और पुलिस विभाग मामले में हस्तक्षेप करने से कन्नी काट रहा है।

अफरोज मलिक ने कहा कि उन्होंने एक एक जिम्मेदार अफसर को अभिलेख और स्टे आर्डर के आदेश की कापी दिया, मगर कोई भी मदद करने को तैयार नही है।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message