Breaking News

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज कस्बे में आज सुबह एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया जिसको लेकर हड़कंप मचा रहा। मामला था डुमरियागंज तहसील के अभिलेखागार से 39 सरकारी लैपटॉप के चोरी हो जाना। 

तहसीलदार शिव मूर्ति सिंह की तहरीर पर डुमरियागंज तहसील में कथित रूप से कार्यरत सहायक कंप्यूटर ऑपरेटर श्यामसुंदर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

तहसीलदार शिवमूर्ति सिंह ने डुमरियागंज पुलिस को दिए तहरीर के माध्यम से बताया है कि बीते 29 जनवरी को राजस्व अभिलेखागार के निरीक्षण के दौरान वहां पर रखे 41 सरकारी लैपटॉप में से 39 लैपटॉप गायब मिले। 

मौके पर मौजूद रजिस्टार कानूनगो रमापति तिवारी से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि अभिलेखागार की चाबी श्यामसुंदर निवासी ग्राम भदाह पोस्ट सुगा पेरवी थाना खलीलाबाद जनपद संत कबीर नगर के पास थी। 

जो कि कंप्यूटर ऑपरेटर के सहायक के रूप में कार्य कर रहे थे। रजिस्टार कानूनगो के मुताबिक श्याम सुंदर के द्वारा लैपटॉप गायब किए गए। तहसीलदार ने उक्त प्रकरण में आरोपी श्याम सुंदर के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

इस संबंध में कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है जल्द ही सामान बरामदगी के साथ ही प्रकरण का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message