Breaking News

सिद्धार्थनगर। परीक्षा सत्र के आखिरी पड़ाव में विद्यालयों में अपने सीनियर छात्रां को जूनियर छात्रों द्वारा भावभीनी विदाई देने का सिलसिला आरंभ हो गया है। 

मंगलवार को मौलाना अबुल कलाम आजाद महाविद्यालय डुमरियागंज में सीनियर छात्रो के सम्मान में जूनियरो ने विदाई समारोह आयोजित कर बिताए गए पलों को साझा करने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आयोजन के दौरान आयोजित गीत, गजल व नाटक ने कार्यक्रम को यादगार बना दिया। 

अबुल कलाम आजाद महाविद्यालय पोखराकाजी डुमरियागंज में विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी व पूर्व छात्र काजी फरीद अहमद ने कहा कि यह ऐसा आयोजन जिसमे खुशी और गम दोनो शरीक है।

एक तरफ सीनियर छात्रो के बिछड़ने का गम है तो उनके उच्च शिक्षा के लिए जाने की खुषी भी है। उन्होने परीक्षा मे बैठने जा रहे छात्र-छात्राओ से मेहनत और लगन से परीक्षा को तनाव मुक्त माहौल मे शामिल होकर अच्छे अंको से परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने कालेज का नाम रोशन करे। 

इस दौरान छात्रो ने गजल, गीत व नाट्क प्रस्तुत कर आयोजन को यादगार बना दिया। छात्रो ने गुरूजनों को उपहार भेट कर उनका आर्शीवाद प्राप्त किया। 

इस दौरान तमीम फ़रूकी, मों० मुकीम, अब्दुल रहमान फारूकी, शहनवाज फारूकी, नौशाद फारूकी, निरंजन, केशव प्रसाद, मोहम्मद आसिम, रमसा काजी, जेबा, आरिफा, मरियम रिजवी, गुलिस्ता फारूकी आदि मौजूद रहे।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message