Breaking News

सिद्धार्थनगर। उप्र. लेखपाल संघ के डुमरियागंज तहसील इकाई के लेखपालों ने मंगलवार की शाम संघ द्वारा जारी 12 बिन्दुओं पर कार्यवाही या शासनादेश जारी न होने के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। 

इस दारान लेखपालों पेंशन विसंगति, वेतन उच्चीकरण, लैपटाप व स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने की मांग की। लेखपालों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगें जल्द पूरी नहीं की गई, तो फरवरी को बाइक रैली फिर 19 को तहसील स्तर परयज्ञ किया जाएगा।

कैंडल मार्च के दौरान तहसील अध्यक्ष रमेषचन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि शासन एवं परिषद के आष्वासन पर आंदोलन स्थगन किए जाने के 6 महींने व्यतीत हो जाने और मुख्य सचिव द्वारा बीते 25 अक्टूबर 2018 को समीक्षा बैठक में प्रगति पर नाराजगी व्यक्त किए जाने के बाजूद लेखपाल संघ की मांगों को निस्तारित नहीं किया जा रहा है। जिस कारण संघ के सदस्यों में आक्रोश पनपता जा रहा है। 

श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कैंडल मार्च निकाला गया है। 12 फरवरी को बाइक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शनन किया जाएगा। इस बीच अगर संघ की मांगों को निस्तारित नहीं किया गया, तो 19 फरवरी को तहसील स्तर पर यज्ञ का आयोजन किया जाएगा।

इस दौरान मोहम्द इस्लाम, दीप्ति मिश्रा, अंकिता, मधू, अंजू यादव, राजकेश पांडेय, अकुंश चैधरी, सालिकराम, माता प्रसाद, अशोक तिवारी, राजेश मणि, गंगोत्री पांडेय, विवेक सिंह, प्रीती धाकरे, आदि शामिल रहे।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message