Breaking News

सिद्धार्थनगर। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ 14 दिसंबर दिल्ली में आयोजित महारैली में यूपी से लाखों लोगों की हिस्सेदारी का दावा किया गया है। हाईकमान ने भी संख्या के लिहाज से यूपी नेतृत्व से कोई कोर-कसर न रहने देने के लिए कहा है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को लेकर 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली होगी। इसके लिए हुई तैयारी बैठक में देवेंद्र निषाद मंडल प्रभारी ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है, लेकिन उसका यह सपना पूरा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से लाखों लोग 14 दिसंबर को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हुंकार भरेंगे। उन्होंने कांग्रेसियों से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाएं।

सिद्धार्थनगर के जिला अध्यक्ष काजी सोहेल अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के चलते आजाद भारत में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर हो गई है। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के दैनिक जीवन-यापन के खर्च में भयानक गिरावट दर्ज हुई है।

इस दौरान पूर्व नगर पंचायत प्रत्याशी डॉक्टर वासिफ, पूर्व जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी, रियाजउद्दीन मनिहार उर्फ बब्बल, आसिफ रिजवी, अर्जुन कनौजिया, आदि लोग मौजूद रहे।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message